मंगलवार, नवंबर 23, 2010

मुझे तुमसे प्यार है, हाँ मुझे तुमसे प्यार है

बहुत दिनों से मैं चुप था ,खामोश था ,
मेरे भीतर का अरमान जमीदोश था,
आज हुआ क्या ये ,
ये कैसे हुआ उजाला ,
न जाने मैंने तुमसे कैसे कह डाला ,
मुझे तुमसे प्यार है, हाँ मुझे तुमसे प्यार है ,
यूँ देखता था तुम्हे,
बस तुम्हे देखता था ,
देख कर है हर बार ये सोचता था ,
कब आयेगा वो दिन जब कहूँगा दिल की बात,
लिख रहा हूँ जो ,मै ये आज की रात ,
मुझे तुमसे प्यार है,हाँ मुझे तुमसे प्यार है ,
तितलियों की पर की तरह,
नाजुक से दिल के ख्वाब थे ,
मै इक सियाह जहान था ,
तुम मेरे अफताब थे ,
तेरी इश्क की रौशनी में ,
मैंने दिल की दिवार पर लिख डाला ,
मुझे तुमसे प्यार है ,हाँ मुझे तुमसे प्यार है ,
''तुम्हारा --अनंत ''

7 टिप्‍पणियां:

Dr. Vinayak V. Pathak ने कहा…

mughe tumhari kavita se pyar hai pyar hai

Patali-The-Village ने कहा…

सुन्दर अभिव्यक्ति|

Unknown ने कहा…

ब्‍लागजगत पर आपका स्‍वागत है ।

संगीता पुरी ने कहा…

इस नए सुंदर से चिट्ठे के साथ आपका हिंदी ब्‍लॉग जगत में स्‍वागत है .. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाएं !!

Unknown ने कहा…

लेखन के मार्फ़त नव सृजन के लिये बढ़ाई और शुभकामनाएँ!
-----------------------------------------
जो ब्लॉगर अपने अपने ब्लॉग पर पाठकों की टिप्पणियां चाहते हैं, वे वर्ड वेरीफिकेशन हटा देते हैं!
रास्ता सरल है :-
सबसे पहले साइन इन करें, फिर सीधे (राईट) हाथ पर ऊपर कौने में डिजाइन पर क्लिक करें. फिर सेटिंग पर क्लिक करें. इसके बाद नीचे की लाइन में कमेंट्स पर क्लिक करें. अब नीचे जाकर देखें :
Show word verification for comments? Yes NO
अब इसमें नो पर क्लिक कर दें.
वर्ड वेरीफिकेशन हट गया!
----------------------

आलेख-"संगठित जनता की एकजुट ताकत
के आगे झुकना सत्ता की मजबूरी!"
का अंश.........."या तो हम अत्याचारियों के जुल्म और मनमानी को सहते रहें या समाज के सभी अच्छे, सच्चे, देशभक्त, ईमानदार और न्यायप्रिय-सरकारी कर्मचारी, अफसर तथा आम लोग एकजुट होकर एक-दूसरे की ढाल बन जायें।"
पूरा पढ़ने के लिए :-
http://baasvoice.blogspot.com/2010/11/blog-post_29.html

Ishwar Ashish ने कहा…

shaandaar abhivyakti.

हरीश सिंह ने कहा…

" भारतीय ब्लॉग लेखक मंच" की तरफ से आप, आपके परिवार तथा इष्टमित्रो को होली की हार्दिक शुभकामना. यह मंच आपका स्वागत करता है, आप अवश्य पधारें, यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो "फालोवर" बनकर हमारा उत्साहवर्धन अवश्य करें. साथ ही अपने अमूल्य सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ, ताकि इस मंच को हम नयी दिशा दे सकें. धन्यवाद . आपकी प्रतीक्षा में ....
भारतीय ब्लॉग लेखक मंच